Delhi’s Covid positivity rate at 2.7 %, highest in last two months

चित्र
  Delhi’s Covid positivity rate at 2.7 %, highest in last two months Despite a sustained decline in daily across the country, Delhi showed a significant increase in new infections. However, the rise in numbers is marginal. With the rise in coronavirus cases again in Delhi, the infection rate has exceeded 2.5 per cent. On Monday, the national capital reported 137 new cases and zero death in the last 24 hours. As many as 144 people recovered from the infections.

Rim zim

https://secondunderminecalm.com/x1n643npyx?key=6ba26517799378cfe421c26b72fea3ca
🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹 तुझसे रु-ब-रु होकर बातें करूँ निगाहें मिलाकर वफ़ा के वादे करूँ थाम कर तेरा हाथ बैठ जाऊं तेरे सामने तेरी हसीन सूरत के नज़ारे करूँ।


 🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 धडकते हुए दिल का करार हो तुम

इन सजी महफिलों की बहार तो तुम
 
 तरसती हुयी निगाहों का इंतज़ार हो तुम,

मेरी जिंदगी का पहला प्यार हो तुम।


🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 लाखो की हँसी तुम्हारे नाम कर देंगे

हर खुशी तुम पे कुर्बान कर देंगे
 
 जिस दिन हो कमी मेरे प्यार में बता देना

इस जिन्दगी को आखरी सलाम कह देंगे।

🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹
 मंजिल भी तुम हो तलाश भी तुम हो

उम्मीद भी तुम हो आस भी तुम हो
 
 इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो

अहसास तुम हो प्यास भी तुम ही हो।


🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 तमन्ना है मेरी कि आपकी आरज़ू बन जाऊं

आपकी आँख का तारा न सही आँसू बन जाऊं
 
 मैं आपकी ज़िंदगी की ख़ुशी बनूँ या न बनूँ

पर आपके ग़म में आपका सहारा बन जाऊं।


https://secondunderminecalm.com/pxsebd0z?key=42a0276278190aaeb5432b1569f238b3
🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 चेहरे पे मेरे जुल्फों को फैलाओ किसी दिन

क्यूँ रोज गरजते हो बरस जाओ किसी दिन
 
 खुशबु की तरह गुजरो मेरी दिल की गली से

फूलों की तरह मुझपे बिखर जाओ किसी दिन।




🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 ये ज़ुल्फ़ अगर खुलके बिखर जाये तो अच्छा

इस रात की तकदीर संवर जाए तो अच्छा
 
 जिस तरह से थोड़ी सी तेरे साथ कटी है

बाकी भी इसी तरह गुजर जाए तो अच्छा।



🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है

यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है
 
 मेरे जज़्बात वाकिफ से है मेरी कलम भी

प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।

🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 उदास लम्हों की न कोई याद रखना

तूफान में भी वजूद अपना संभाल रखना
 
 किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम

बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।


https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=9d1cefa7e493e0ea10aeac5956ea27f1
🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 मेरे वजूद में काश तू उतर जाए

मैं देखूं आइना और तू नजर आये
 
 तू हो सामने और वक्त ठहर जाए

और तुझे देखते हुए जिंदगी गुज़र जाए।

🌹🌹🌻❤ ❤🌻🌹🌹

 ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत

सब फ़रेब के आईने हैं
 
 हाथों में तेरा हाथ होने से ही

मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।







टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Youtube.com

Facebook.com